तिलक वर्मा ACC इमर्जिंग एशिया कप में करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व

हमारे पावर-हिटर, तिलक भाऊ, एसीसी T20 इमर्जिंग टीम एशिया कप 2024 में एक युवा भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस टीम में उभरते सितारों और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कम अनुभव वाले खिलाड़ियों का तालमेल शामिल है।

तिलक के साथ, ब्लू एंड गोल्ड के कुछ खिलाड़ियों को भी प्रतियोगिता के लिए चुना गया है। नेहाल वढेरा और अंशुल कंबोज शानदार प्रदर्शन के साथ अपनी अमिट छाप छोड़ने की पूरी कोशिश करेंगे।

इससे पहले ऑलराउंडर कंबोज ने दलीप ट्रॉफी 2024 अभियान में शानदार प्रदर्शन किया, जहां उन्हें 17.12 की औसत से 16 विकेट हासिल करने के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड मिला।

इस बीच, बल्लेबाज वढेरा आईपीएल 2024 के बाद पहली बार प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलेंगे। अपनी क्षमताओं को जानने के बाद, 24 वर्षीय खिलाड़ी लय में आने और अपने दमदार खेल के साथ आगे बढ़ने में ज्यादा समय बर्बाद नहीं करेंगे!

भारत ए 2023 संस्करण में उपविजेता रहा, जहां फाइनल में टीम को पाकिस्तान ए से 128 रनों से हार मिली थी। इस बार, तिलक वर्मा की अगुवाई वाली टीम एक कदम आगे बढ़ने और ट्रॉफी घर लाने के लिए उत्साहित होगी।

पलटन, यह आगामी टूर्नामेंट के लिए हमारी टीम का एक साथ समर्थन करने का समय आ गया है, जो 18 अक्टूबर, 2024 को ओमान में शुरू होने वाला है। आइए हम सबसे तेज आवाज में चीयर करें!

एसीसी टी20 इमर्जिंग टीम एशिया कप 2024 के लिए भारत ए टीम: तिलक वर्मा (कप्तान), अभिषेक शर्मा, आयुष बदोनी, निशांत सिंधु, रमनदीप सिंह, अनुज रावत, प्रभसिमरन सिंह, नेहाल वढेरा, अंशुल कंबोज, रितिक शौकीन, आकिब खान, वैभव अरोड़ा, रसिख सलाम, साई किशोर, राहुल चाहर।

एसीसी T20 इमर्जिंग टीम एशिया कप 2024 के लिए भारत ए का शेड्यूल

19 अक्टूबर - बनाम पाकिस्तान ए (भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे)

21 अक्टूबर - बनाम संयुक्त अरब अमीरात (भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे)

23 अक्टूबर - बनाम ओमान (भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे)

25 अक्टूबर - सेमीफाइनल (क्वालिफिकेशन के आधार पर)

27 अक्टूबर - फाइनल (क्वालिफिकेशन के आधार पर)