News

मुंबई इंडियंस में शामिल हुए कैमरून ग्रीन

By Mumbai Indians

ऑस्ट्रेलिया के युवा प्रतिभाशाली ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने IPL 2023 अक्शन में अपनी टीम में शामिल कर लिया है। साल 2010 में ऐसे ही पांच बार की विजेता टीम ने एक लंबे कद के युवा हार्ड हिटिंग ऑलराउंडर को अपनी टीम में शामिल किया था। अब साल 2023 के लिए कैमरून ग्रीन को टीम ने अपने साथ जोड़ कर कायरन पोलार्ड की लेगेसी को आगे बढ़ाने की योजना बनाई है। 

कैमरून ग्रीन आईपीएल ऑक्शन के इतिहास में मुंबई इंडियंस के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। उन्हें मुंबई की टीम ने 17.50 करोड़ रूपये में अपने साथ जोड़ा है। आपको बता दें ग्रीन इस ऑक्शन के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं और वह अपने पहले आईपीएल में ही मुंबईकर कहलाने के लिए तैयार हैं।

ऑक्शन की शुरुआत में RCB ने 2 करोड़ से बोली शुरु की और फिर हमारी टीम भी तुरंत बोली में शामिल हो गई, 7 करोड़ के बाद बैंगलोर की टीम ने बोली लगाना बंद कर दिया और फिर दिल्ली कैपिटल्स की टीम बोली में शामिल हई लेकिन अंत में हमारे थिंक टैंक ने 17.50 करोड़ की रकम में युवा ऑलराउंडर को अपने टीम में शामिल किया।

आकाश अंबानी ने कहा,“ ग्रीन एक ऐसा खिलाड़ी है जिसे हम पिछले 2-3 साल से ट्रैक कर रहे हैं। और हम जानते थे की हमें क्या चाहिए। वह अपनी उम्र के हिसाब से हमारी टीम में फिट बैठते हैं और हम इस ऑक्शन में कुछ युवा खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ना चाहते थे।”

टीम के हेड कोच मार्क बाउचर ने कहा, “यह काफी इंटेंस बिडिंग रही, जिस तरह से हमने इसे जीता वह अच्छा रहा। कैमरून एक शानदार ऑलराउंडर हैं और वह MI के सेटअप में बिल्कुल फिट बैठते हैं। यह सिर्फ अभी के लिए नहीं बल्कि भविष्य के लिए भी है। वह हमारी टीम को काफी मजबूती प्रदान करेंगे।”

कैमरून ग्रीन ने कहा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा था, अपने आप को ऑक्शन में देखना एक अजीब एहसास है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था, मैं काफी नर्वस भी था और अंतिम कॉल के लिए इंतजार कर रहा था। मैं हमेशा से आईपीएल का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और इसका हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। मुंबई इंडियंस प्रतियोगिता के पावरहाउस में से एक है, इसलिए मैं उनके साथ जुड़कर बहुत विनम्र महसूस कर रहा हूं। मैं अगले साल टीम के साथ खेलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता हूं।”

 तो  पलटन वानखेड़े में छक्कों की बारिश देखने के लिए एक बार फिर तैयार हो जांए!