यस्तिका
यस्तिका
भाटिया
भाटिया
जन्म
नवम्बर 1, 2000
बल्लेबाजी की शैली
लेफ्ट हैंडेड
गेंदबाजी की शैली
लेफ्ट हैंडेड
प्रोफ़ाइल
आंकड़े
यस्तिका के बारे में

एक मजबूत, शीर्ष क्रम की बल्लेबाज, यास्तिका भाटिया ने 2021 में ऑस्ट्रेलिया के मुश्किल दौरे पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया और सीधे वनडे में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। अपने तीसरे मैच में ही, उनकी 64 रनों की पारी ने भारत को ऑस्ट्रेलिया की 26 मैचों की जीत के रिकॉर्ड को रोकने में मदद की।


बड़ौदा में जन्मी, और घरेलू सर्किट में बड़ौदा महिला टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए, उनके अच्छे विकेटकीपिंग कौशल के साथ उनके लगातार स्कोर ने उन्हें 2018 में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में 25 सदस्यीय कैंप में एक स्थान हासिल करने में मदद की। उन्हें जल्द ही वेस्ट जोन की कप्तानी का मौका मिला, उसके बाद इंडिया A के साथ खेलने का मौका मिला, जहां उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया और राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई। वह तब से लगातार मजबूत और ताकतवर खिलाड़ी बनती गई और वह WPL में तूफान लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।


हेली मैथ्यूज के साथ एक मजबूत सलामी साझेदारी करने और एमआई को एक तेज-तर्रार शुरुआत दिलाने के लिए आप उन पर शर्त लगा सकते हैं। अब एक और बड़ा सीजन हमारी बाएं हाथ की खिलाड़ी का इंतजार कर रहा है।

आप मुझे फॉलो कर सकते हैं