News

ईशान का शानदार शतक, शम्स की बेहतरीन वापसी, दलीप ट्रॉफी राउंड 2 में दो सितारों ने बिखेरी चमक

By Mumbai Indians

हमारे पॉकेट डायनेमो ने उड़ान भर ली है! ईशान किशन ने दलीप ट्रॉफी 2024 अभियान की धमाकेदार शुरुआत की। चोट के कारण पहले राउंड का मैच छूटने के बाद, हमारे बाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज ने अनंतपुर में भारत बी के खिलाफ भारत सी के लिए 126 गेंदों में 111 रनों की शानदार पारी खेली।

मैच में दो विकेट जल्दी गिरने के बाद 97/2 के स्कोर पर किशन ने आकर अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए। उन्होंने बाबा इंद्रजीत के साथ तीसरे विकेट के लिए 189 रन जोड़े। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 3 छक्के और 14 चौके लगाए।

इसके अलावा शम्स मुलानी ने अनंतपुर के एक अलग मैदान पर एक अलग तरह की पारी खेली, लेकिन वह उतनी ही प्रभावी थी। जब भारत ए का स्कोर 93/5 था तब शम्स क्रीज पर आए और जरूरत के मुताबिक टीम को उन मुश्किल हालातों से बाहर निकाला। शम्स मुलानी ने अपनी अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

शम्स ने एक बार फिर अपने अर्धशतक (88*) की बदौलत विपक्षी टीम के गेंदबाजी आक्रमण को विफल कर दिया। वह अपनी टीम को पहले दिन के खेल के अंत तक 288/8 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में कामयाब रहे।

पहले, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कुमार कुशाग्र के साथ छठे विकेट के लिए 51 रन जोड़े और फिर अपने मुंबई साथी तनुष कोटियन के साथ 91 रनों की एक और शानदार साझेदारी निभाई।

फिलहाल, शम्स अब अपने शतक के करीब हैं।